बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस के बीच अभिषेक बच्चन बोले- कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसरों से काम मांगा था लेकिन...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट
  • अपने संघर्ष के दिनों के बारे में शेयर की बातें
  • पोस्ट हो रही है वायरल

नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल हो चुके हैं, और इन दिनों वह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सीरीज चलाए हुए हैं. इस सीरीज में अभिषेक बच्चन बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में लिख रहे हैं. अब अभिषेक बच्चन की नई पोस्ट आई है और इस पोस्ट में उन्होंने साल 2009 के बारे में लिखा है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर जबरदस्त बहस चल रही है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की इस पोस्ट में उनके करियर के संघर्ष को लेकर कापी कुछ जानने को मिलता है. 

यह भी पढ़ें

इस पोस्ट में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लिखा है, ‘साल 2009. दिल्ली 6 और पा. बहुत लोग यह बात नहीं जानते होंगे कि 1998 में मैं और राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपने करियर एक साथ शुरू करना चाहते थे. वह मुझे ‘समझौता एक्सप्रेस’ के लिए डायरेक्ट करना चाहते थे. लेकिन बहुत कोशिश करने के बावजूद, हमें कोई लॉन्च करने वाला नहीं मिला. मुझे याद नहीं कि मैंने कितने प्रोड्यूसर और डायरेक्टरों से मुलाकात की और उनसे एक्टिंग का एक मौका देने के लिए कहा. लेकिन किसी से मौका नहीं मिला! हम दोनों दोस्त थे, तो हमने फैसला लिया कि हम कुछ ऐसा बनाएं जिसे राकेश डायरेक्ट कर सके और मैं उसे एक्टिंग कर सकूं, इस तरह ‘समझौता एक्सप्रेस’ का जन्म हुआ. यह फिल्म नहीं बन सकी. राकेश मेरे पिता के साथ ‘अक्स’ बनाने लगे और मैं जेपी साब से मिला. जेपी साब ‘आखिरी मुगल’ बनाना चाहते थे और उन्हें नए चेहरे की तलश थी….मैं खुशकिस्मत रहा. उन्होंने ‘आखिरी मुगल’ तो नहीं बनाई लेकिन ‘रिफ्यूजी’ बनाई. इसके दस साल बाद मैं रोकश ओमप्रकाश मेहरा के साथ ‘दिल्ली 6′ में नजर आया…’

इसी पोस्ट में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ‘दिल्ली 6’ और पिता अमिताभ बच्चन के साथ बनाई फिल्म ‘पा’ को लेकर भी कई बातें साझा की हैं. अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट पर खूब कमेंट आ रही हैं.



Source link

Leave a Reply