मिथिला पालकर की जीवनी उम्र फोटो मूवी शादी समेत उनके जीवन के बारे में रोचक तथ्य

मिथिला पालकर एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जोकि एक यूट्यूब वेब सीरिज ‘गर्ल इन द सिटी’ से सुर्खियों में आईं। इस लेख में मिथिला के जीवनी, उम्र व उनके बारे में रोचक तथ्य जानेंगे।

her smile kills mithila palkar is charming- मिथिला पालकर काफी आकर्षक है और  उनकी मुस्कान जानलेवा है | IWMBuzz हिन्दी

मिथिला को पहचान हालांकि, वर्ष 2016 में पिच परफेक्ट और अन्ना केंड्रिक के कप गीत से प्रेरित “कप गीत” के सीजन से मिली। गाने का टाइटल था – हाय चाल तुरु तुरु… मिथिला के इस कप कप गीत को यूट्यूब पर 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया था।

Take every opportunity as a challenge: Mithila Palkar | PICS: इंटरनेट पर  कोहराम मचा रही इस एक्ट्रेस की तस्वीरें, 'कारवां' में आई थीं नजर | Hindi  News,

मिथिला पालकर की जीवनी: उम्र, करियर


मिथिला पालकर का जन्म 12 जनवरी 1993 को मुंबई, महाराष्ट्र मे एक मराठी परिवार में हुआ है।अगर बात मिथिला के करियर की करें तो मिथिला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मराठी शोर्ट फिल्म माझा हनीमून से वर्ष 2014 में की, इस शोर्ट फिल्म को मुंबई फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था। मिथिला की पहली हिंदी फिल्म कट्टी बट्टी थी, जिसका निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया था,

मिथिला पालकर: घुंघराले बालों के चलते लोगों ने ज्यादा नोटिस किया - दा इंडियन  वायर
मिथिला पालकर की जीवनी

फिल्म में मिथिला इमरान खान की बहन की किरदार में नजर आयीं थीं। हालांकि, फिल्म कुछ खास नहीं रही और ना ही इस फिल्म से उनके करियर को कुछ फायदा हुआ। मिथिला को असल पहचान उन्हें यूट्यूब वेबसीरिज गर्ल इन द सिटी से मिली।

मिथिला ने मराठी सिनेमा में डेब्यू फिल्म मुरम्बा से वर्ष 2017 में किया, मिथिला के अपोजिट एमी वाघ इस फिल्म में नजर आये थे।

Muramba (2017) | Full Movie Review | Amey Wagh, Mithila Palkar, Sachin  Khedekar - YouTube

वर्ष 2018 में मिथिला फिल्म कारवां में मलयालम सुपरस्टार दालुकर सलमान के अपोजिट नजर आई थीं। फिल्म में इरफ़ान खान भी हैं। 3 अगस्त 2018 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply