नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने फैंस को एक बार फिर लुभाने के लिए वापसी कर चुकी हैं. क्राइम ड्रामा “आर्या” से डिजिटल प्लेटफार्म पर कमबैक कर सुष्मिता ने धमाल ही मचा दिया है. उनके साथ ‘माचिस’ फेम चंद्रचूर्ण सिंह की वापसी लंबे समय बाद स्क्रीन पर हुई है. दोनों के इस डिजिटल डेब्यू को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ मिल रही है. आर्या के रिलीज होते ही उसके रिव्यूज ट्विटर पर आने लगे और सभी ने उनके कम बैक के साथ शो की भी खुल कर तारीफ की है. इतनी तारीफ सुनने के बाद सुष्मिता और चंद्रचूर्ण के इस शो को ऑनलाइन शायद ही कोई देखे बिना रह सकेगा.

‘आर्या’  फिल्म ‘नीरजा’ फेम निर्माता राम माधवानी ने बनाई है और इसे संदीप मोदी द्वारा लिखा गया है. यह पीटर बार्ट कोरथ्यूस द्वारा डच ड्रामा सीरीज पेनोजा पर आधारित है. क्राइम ड्रामा क्रमशः राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत द्वारा सह-निर्देशित है.

आइए एक नजर आर्या के उन रिव्यूज पर डालें जो दर्शकों ने दिए हैं. नेटिजन्स ने एपिसोड को धमाकेदार बताने के साथ ही इन दोनों एक्टर्स की लंबे समय से स्क्रीन से दूरी पर अफसोस भी जताया है.

 

क्राइम ड्रामा सीरिज में सुष्मिता के साथ चंद्रचूर्ण सिंह, सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, एलेक्सेक्स ओनेल,नमित दास, मनीष चौधरी सहित कई अन्य लोगों ने निर्णायक भूमिका निभाई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



Source link

Leave a Reply