अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पूरा बॉलीवुड सकते में है. उनके निधन की खबर आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी पोस्ट की बाढ़ आ गई. सुशांत सिंह राजपूत रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में अंकिता लोखंडे का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है. मंगलवार को एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंचीं, जहां एक्टर मृत पाए गए थे.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो काफी दुखी और मायूस नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने मास्क और ग्लव्स पहने हुए हैं. अंकिता के साथ मौजूद उनके दोस्त संदीप सिंह उन्हें सहारा देते हुए दिखे. अंकिता लोखंडे के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे थे. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही अंकिता लोखंडे ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था. बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ टीवी सीरियल में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने साथ काम किया था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म ‘काय पो छो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.

Source link

Leave a Reply