Arhaan khan and Rashmi desai: बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान कर रहे रश्मि देसाई से शादी

बिग बॉस सीजन 13 के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट और और टीवी सीरीयल जगत की बहु अब अपनी रियल लाइफ में बहु बन सकती हैं। साफतौर पर जो बिग बॉस के घर में देखने को मिल रहा है उससे साफ जाहिर है कि बिन आग के धुंआ नहीं उठती है। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अहरान खान घर में दोबारा प्रवेश करने के बाद रश्मि देसाई को लेकर कुछ ज्यादा ही सीरीयस और पोसेसिव दिख रहे हैं.

उन्होंने घर के बाहर आने के बाद इंटरव्यू में यहां तक कहा था कि मुझे अगर बिग बॉस दोबारा मौका देते हैं तो मैं रश्मि देसाई को प्रपोज़ करुंगा। दोबारा एंट्री मिलने पर अरहान अपने साथ डायमंड की अंगूठी तक ले आये हैं। अरहान घर में प्रवेश करने के बाद रश्मि को न सिर्फ अपने घुटने के बल बैठकर अपने प्रेम का इजहार किया बल्कि, जब वो घर से बाहर हो गए थे उस दौरान रश्मि को सिद्धार्थ के करीब जाना भी उन्हें नागवार गुजार रहा था।

यह भई पढ़ें: अरहान और रश्मि के बीच आग लगाने अब बिग बॉस के घर में आ सकती हैं अमृता धनोआ

इसके लिए उन्होंने रश्मि को खरा-खोंटा भी सुनाया। जिसके चलते सिद्धार्थ औऱ रश्मि के बीच बढ़ती नजदीकियां फिर दूरियों में तब्दील हो गई। हालांकि, रश्मि औऱ सिद्धार्थ की नजदीकियों पर दर्शकों का भरपूर रिएक्शन देखने को मिला। लोगों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया लेकिन, अब अरहान के शो में री-एंट्री ने पासा पलट दिया है। वो बिग बॉस के घर में ही रश्मि से शादी करना चाहते हैं लेकिन, इस पर रश्मि का कहना है कि अभी तो प्यार का एहसास हुआ है।

अभी मैं ऐसे नहीं सोच रही हा! बिग बॉस के घर से निकल कर सोचेंगे। यानि आग दोनों तरफ हैं इसलिए इसे शो में बने रहने के लिए स्ट्रेटजी करार देना गलत साबित हो सकता है। क्योंकि, रश्मि के तरफ से भी अरहान को बराबर रेस्पॉन्स मिल रहा है।

Leave a Reply