Bigg Boss 13 Winner 2020: बिग बॉस 13 के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला आसिम रियाज दूसरे और शहनाज तीसरे नंबर पर

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता घोषित बन चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में 140 दिन बिताने के बाद शो के बिजेता बन कर उभरे। बिग बॉस सीजन 13 बेहद रोमांचक और टेड़ा सीजन रहा। इसमें अंत-अंत तक भरपूर मनोरंजन और सस्पेंस देखने को मिला।

शो में आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा टॉप 6 में रहे। वहीं जब बारी थी टॉप 6 में से किसी एक कंटेस्टेंट के घर से बाहर जाने का तो शो के इतिहास में पहली बार एक जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिला।

इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान के तरफ से एक 10 लाख रुपयों का बैग टॉप 6 कंटेस्टेंट के सामने रख कर यह कहा गया कि आपमें से जिसको भी स्ट्रांग फीलिंग आ रही कि वह शो नहीं जीत रहा तो वो अभी औऱ इसी वक्त ये 10 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर शो से बाहर जा सकता है। इस टास्क में पारस ने चुस्ती दिखाई और रुपयों से भरा बैग लेकर शो से चलते बने।

इसके बाद आरती सिंह की मां बिग बॉस के घर के अंदर जाकर आरती सिंह को अपने साथ बाहर लेकर आईं। वहीं इसके बाद निर्देशक रोहित शेट्टी के द्वारा कराये गए एक टास्क के दौरान रश्मि देसाई शो से चलती बनीं।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की जीवनी (सक्सेस स्टोरी)

और इस तरह आसिम, सिद्धार्थ और शहनाज़ टॉप थ्री में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली। फिर खुशी-खुशी शहनाज भी अपने क्यूट अंदाज में शो से बाहर होती दिखी। आखिर में आसिम और सिद्धार्थ में किसी एक को शो का विजेता घोषित करने की बारी थी।

तब बिग बॉस के तरफ से दर्शकों के लिए 15 मिनट के लिए वोटिंग ऑन कर दी। जिस वोटों के आधार पर सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ हवा में उठाकर विजेता (Bigg Boss 13 Winner 2020) घोषित कर दिया।

सोर्स

Leave a Reply