Biggest Fear of Sushant Singh Rajput- सुशांत सिंह राजपूत से पूछा आपका सबसे बड़ा डर क्या है तो एक्टर से मिला चौंकाने वाला जवाब

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर उनके फैन्स के रिएक्शन आने जारी हैं और सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के उनके पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं और उनकी जिंदगी के बारे में कई बातें साझा कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के एक फैन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में फिल्म विश्लेषक कोमल नाहाटा उनसे उनकी जिंदगी के सबसे बड़े डर के बारे में पूछते हैं और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Biggest Fear) इसका जवाब भी देते हैं.

इस वीडियो में कोमल नाहाटा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Biggest Fear) से उनके सबसे बड़े डर के बारे में पूछते हैं तो एक्टर जवाब देते हैं, ‘शायद मौत. ऐसा इसलिए भी क्योंकि जब तीन घंटे के लिए मैं सोता हूं, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं कौन हूं. यह बहुत डरावाना होता है कि आपको पता ही नहीं आप कौन हैं. शायद ऐसा ही तब होता होगा जब आप मर जाते होंगे.’ सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो पर उनके फैन्स के इमोशनल मैसेज आ रहे हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 14 जून को निधन हो गया था. सुशांत को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर में मृत पाया गया था. सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत की बात सामने आई थी. हालांकि पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों से इस मामले की पूछताछ कर रही है.

S

Leave a Reply