धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल Dharmendra shared video of farm house, said – Give depression to depression … Watch video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट आए दिन वायरल होते हैं. धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों से दूर अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं और वहीं से वीडियो पोस्ट कर फैन्स को एंटरटेन कर रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो दिखा रहे हैं कि कैसे उनके फार्म हाउस पर गाय घास चर रही हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा: डिप्रेशन को डिप्रेशन दे दो….हसरतों से कहो…हद में रहें…कोरोना की…फुरसत कोरोना से…फुरसत मिलकर रहेगी.”

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस तरह फैन्स को डिप्रेशन से दूर रहने की सलाह दी है. वो वीडियो में कहते दिख रहे हैं: “गाय घास चर रही हैं और मैं ठंडी सेवइयां खा रहा हूं. आप सब कैसे हैं. कोरोना से बचकर रहिए. लव यू ऑल.” धर्मेंद्र ने बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था: “प्यारे सुशांत, ना फिल्म देखी, ना कभी मिला तुमसे. पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा. यह सुंदर सा ‘शो बिजनेस’ बहुत ही क्रूर है. मैं आपके असहनीय दर्द की कल्पना कर सकता हूं. मैं आपको प्यार करने वालों, परिवार और दोस्तों के दर्द को साझा करता हूं.”

धर्मेंद्र (Dharmendra) की बात करें तो उनका असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

Source link

Leave a Reply