जब मशहूर निर्देशक Karan johar ने Aayushman khurrana से कहा: हम सिर्फ़ स्टार्स के साथ ही काम करते हैं।

Sushant Singh Rajput की मौत को कुछ ही दिन हुए हैं. फिलहाल उनकी खुदकुशी का कारण मालूम नहीं चल पाया है. पर कुछ तरफ चर्चाएं हैं और ऐसा आकलन लगाया जा रहा है कि इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स ने उन्हें बैन कर दिया था और उन्हें अकेला छोड़ दिया था. ऐसे समय में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की किताब का एक बयान वायरल हो रहा है  जिसमें धर्मा प्रोडक्शन ने उनसे कहा था कि हम सिर्फ स्टार्स के साथ ही काम करते हैं.

इस किताब में आयुष्मान ने कहा है कि जब मैं आरजे था तो करण जौहर से इंटरव्यू के आखिर में उन्होंने मुझे अपने ऑफिस का लैंडलाइन नंबर दिया था. अगले दिन मैंने नंबर डायल किया. बताया गया करण ऑफिस में नहीं हैं. दूसरे दिन, मैंने फिर कॉल किया, बताया गया कि वह बिजी हैं. आखिरकार अगले दिन मेरा भ्रम टूट गया, जब उन्होंने साफ तौर पर कहा, ‘हम सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं और आपके साथ काम नहीं कर सकते.

वहीं सुशांत भी एक वायरल वीडियो क्लिप में बता चुके हैं कि लोग उन्हें फोन नंबर दे देते हैं फिर फोन नहीं उठाते. इसमें आयुष्मान ने लिखा है कि मैं बहुत एक्साइटेड था. नंबर मिलने के बाद मुझे लगा था कि मेरी लाइफ तो सेट हैं. टीवी पर उन्हें पहली बार ‘एमटीवी’ के शो ‘पॉपस्टार’ पर नोटिस किया गया. इसके बाद उन्होंने 2004 में ‘रोडीज’ के दूसरे सीजन में भी हिस्सा लिया और इसके विजेता भी बने. आयुष्मान ने 2012 में शूजित सरकार की फिल्म ‘विकी डोनर’ से डेब्यू किया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply