Khuda Hafiz Movie Review in Hindi Budget Boxoffice Collection

Khuda Hafiz Movie Review in Hindi Budget Boxoffice Collection


Khuda Hafiz Movie Review in Hindi Cast Budget BoxOffice Collection

Khuda Hafiz Movie Review in Hindi Cast Budget BoxOffice Collection: चाय से ज़्यादा केतली गरम वाली कहावत तो सुनी होगी आपने? बिल्कुल सटीक बैठती है इस फ़िल्म पर। साइड विलेन का किरदार निभाने वाले विद्युत को इस फ़िल्म में देखकर ऐसा लगता है जैसे कमांडो सिरीज़ में जो भी नाम कमाया वो इसमें गंवा दिया।

दरअसल, विद्युत के काम पर उनके टीम के सदस्य हाई पानी फेर रहे हैं। अब बात करें अगर ख़ुदा हाफ़िज़ फ़िल्म के रिव्यू की तो बता दें, ये कहानी है लखनऊ में रहने वाले नरगिस और सपना चौधरी की जिनकी फ़िल्म में अरेंज मैरेज क्यों हो थी है ? निर्देशक महोदय समझा नहीं पा रहे। ख़ैर निकाह तो संपन्न हो जाता है दोनों वर वधू को सेटल दिखाया जाता है।

गड़बड़ेशन वहाँ से शुरू होती है जब समीर की एजेन्सी बैंड हो जाती है और नरगिस की भी नौकरी चली जाती है। ऐसे में दोनों विदेश जाने का ये लोग मन बनाते हैं। फ़िल्म में रबिश चाचा को (NDTV वाले) उसमें भी नौकरी सिरीज़ करते दिखायी देते हैं। इस तमाम मंडी के बीच नरगिस की मुलाक़ात एक एजेंट से होती है जो इन्हें नौकरी के बहाने विदेश भेज कर शेखों के बिस्तर पर पहुँच देता है। अब भाई! विद्युत जामवाल अब अपने कैरेक्टर में आ जाते हैं। वे अपनी नरगिस को ढूँढ निकालने का संकल्प ले लेते हैं ।

Khuda Hafiz Movie Review in Hindi Budget Boxoffice Collection
Khuda Hafiz Movie Review in Hindi Budget Boxoffice Collection

फिल्म का सेट अप ठीक ठाक है। कहानी का प्लॉट भी ठीक ही है। बस, दर्शक दांत के। इक नाखून डाल के बैठे। इलेंगे कि भाई अब शुरू होगी विद्युत की ऐक्शन सीन लेकिन मुर्ग़ा बोल देगा बिहान हो जाएगा लेकिन विद्युत भैया नहीं जागेंगे। मने इस आर्थिक मंदी के दौर में भारत से अरब देशों में लड़कियाँ  सप्लाई का मुद्दा एक अच्छी कहानी बन सकता था लेकिन यहाँ कूल मिलाकर वो रंग जमता नहीं दिख रहा। 

ख़ुदा हाफ़िज़ के कास्ट रेटिंग और बजट की बात ( Khuda Hafiz Cast Rating Budget)

खुदा हाफिज (Khuda Hafiz) कलाकार: विद्युत जामवाल, शिवालिका ओबेरॉय, आहना कुमरा, शिवपंडित, नवाब शाह और अन्नू कपूर। निर्देशक: फारूक कबीर ओटीटी: डिजनी प्लस हॉटस्टार रेटिंग: **

बाक़ी बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन व अन्य जानकारी जल्द अपडेट की जाएगी।

Leave a Reply