पेशेवर प्रतिस्पर्धा एंगल से भी हो जांच: महाराष्ट्र सरकार Maharashtra government orders to investigate Sushant Singh Rajput’s death case with professional competition angle

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से लोगों को झकझोर कर रख दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ आम लोगों ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी. यूं तो सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के कारण की जांच जारी है. वहीं, महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि वह अपनी जांच में डिप्रेशन के साथ-साथ पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के आरोपों पर भी गौर करेगी.

इस बात की जानकारी खुद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने ट्विटर के जरिए दी है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर किए गए अपनी पोस्ट में लिखा, “पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वह कथित तौर पर पेशेवर मुकाबले के कारण डिप्रेशन में थे. मुंबई पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच करेगी.” इससे पहले भी मुंबई पुलिस ने कहा था कि वह एक्टर के डिप्रेशन को मामले की जांच के दौरान ध्यान में रखेगी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पास से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Source link

Leave a Reply