मिथुन चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कारण कैंसिल किया बर्थडे सेलिब्रेशन, इस साल नहीं मनाएंगे कोई जश्न

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर कैंसिल किया बर्थडे सेलिब्रेशन

खास बातें

  • मिथुन ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कैंसिल किया बर्थडे सेलिब्रेशन
  • एक्टर के बेटे नमाशी ने दी जानकारी
  • मिथुन चक्रवर्ती का है आज 68वां जन्मदिन

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसे में दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने अपना बर्थडे सेलिब्रेशन भी कैंसिल कर दिया है. मिथुन चक्रवर्ती ने ये निर्णय कोरोनावायरस महामारी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के कारण लिया. इस बात की जानकारी खुद उनके बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने दी है. उन्होंने कहा कि इस साल उनके पिता ने किसी भी तरह का उत्सव न मनाने का फैसला किया है. बता दें कि आज मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Birthday) का 68वां जन्मदिन है. उनके बर्थडे के मौके पर एक्टर को चारों तरफ से खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे नमाशी ने कहा, “कोविड-19 महामारी के कारण बने हालातों और हमारे प्रिय सहयोगी सुशांत के असामयिक निधन को देखते हुए, इस साल मैंने और मेरे पिता ने जन्मदिन पर कोई उत्सव नहीं मनाने का फैसला किया है. हम लोगों से आग्रह करते हैं कि वे सुरक्षित रहें और जितना संभव हो उतना घर के अंदर ही रहें.” इसके साथ ही नमाशी ने लोगों से अपील की कि वे समय निकाकर अपने परिवार के सदस्यों-दोस्तों के साथ नियमित रूप से चर्चा करें. उन्होंने कहा, “जो लोग आपको पसंद है और जो पसंद नहीं है, किसी को भी अपने शब्दों से आहत न करें. धैर्य से सुनें, अपने अहंकार को हमेशा के लिए छोड़ दें. सभी को अपने दिलो-दिमाग से बोलने दें क्योंकि अवसाद सबसे बड़ा हत्यारा है.”

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे नमाशी ने आगे कहा, “हम वास्तव में नहीं जानते कि हमारे दोस्तों और परिवार के सर्कल में कोई क्या कर रहा है. उनके विचारों और भावनाओं को शब्दों के रूप में सामने आने दें. हम सभी सिर्फ सुनने की एक छोटी सी आदत डालकर जीवन को बचा सकते हैं.” वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो बीते 14 जून एक्टर को उनके घर में मृत पाया गया था. उन्होंने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी बखूबी राह तय की थी. सुशांत सिंह राजपूत ने किस देश में है मेरा दिल के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply