Mrinalini on Sushant Singh death: सुशांत सिंह को लेकर उनके को स्टार का बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन 14 जून को हुआ था, लेकिन उनके दोस्त और करीबी अभी तक इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. सुशांत सिंह राजपूत के कई दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट लिख चुके हैं तो कई ने इंटरव्यू में उनसे जुड़ी कई बातें बताई हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेस मृणालिनी त्यागी ने इंटरव्यू में बताया है कि सुशांत और आत्महत्या दोनों एकदम अलग बातें हैं और एक साथ इनके बारे में सोचा ही नहीं जा सकता है. यही नहीं, उन्होंने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बहुत बड़े फैन थे.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ की को-स्टार मृणालिनी त्यागी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया है कि सुशांत भी शाहरुख खान की तरह मन्नत जैसा बंगला बनाना चाहते थे. उन्होंने बताया, ‘उनके बहुत ही बड़े ख्वाब थे. वह मेहनत लड़का था. वह हमेशा कहते थे कि हमारे पास एक एसआरके हैं और अपने इंडस्ट्री को एसएसआर मिलेगा. वह शाहरुख खान को बहुत प्यार करते थे. वह एक फैन के तौर पर उन्हें पूजते थे. वह खुद को एसएसआर कहते थे और उनका सिग्नेचर पोज भी करते थे. वह कहा करते थे कि बॉलीवुड का अगला बादशाह मैं ही हूंगा. वह अपना खुद का मन्नत बनाना चाहते थे. वह खूब बड़े सपने देखते और इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने खुद अपनी जिंदगी खत्म कर ली. वह शाहरुख खान के पदचिन्हों पर चलना चाहते थे….लेकिन जो हुआ वह काफी दुखद है और त्रासदी भरा है क्योंकि आत्महत्या और सुशांत दो अलग-अलग चीजें थी जो एक साथ हो ही नहीं सकते थे.’

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. पोस्ट मार्टम में उनके निधन की वजह हैंगिंग को बताया गया था. हालांकि इस मामले की पुलिस जांच कर रही है और उनके सभी दोस्तों से इन दिनों पूछताछ चल रही है.

Source link

Leave a Reply