Neha Kakkar Net Worth 2021, Income, Cars, House, Earning| नेहा कक्कड़ की नेट वर्थ, इनकम, कार, घर

नेहा कक्कर की नेटवर्थ 2021 में 4.5 मिलियन डॉलर है। नेहा कक्कर को वर्तमान में भारत की सर्वश्रेष्ठ महिला गायिका माना जाता है। नेहा कक्कर के गाने दुनिया भर में बहुत लोकप्रिय हो गए हैं। अपनी क्यूट आवाज और क्यूट स्माइल की वजह से नेहा कक्कड़ लाखों लोगों की फैन हो गई हैं। आज उनकी प्रतिभा के दम पर एक छोटे शहर की लड़की बॉलीवुड से करोड़ों रुपये कमा रही है। नेहा कक्कर नेट वर्थ और इनकम जानने के लिए इस पोस्ट में बने रहे। नेहा कक्कर के सोशल मीडिया पर 40 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

नेहा कक्कर ने अपनी क्यूट आवाज के कारण बॉलीवुड में एक अलग छाप छोड़ी है। बॉलीवुड की हर 12 वीं फिल्म में नेहा कक्कड़ का गाना (2019 से) है। नेहा कक्कर एक स्वनिर्मित सुपरस्टार हैं जो आज करोड़पति हैं। अपने सपनों को लाने वाली यह लड़की आज पूरी दुनिया में अपने गाने शेयर कर रही है। और लोग इन गानों को हद से ज्यादा पसंद कर रहे हैं। नेहा कक्कर नेट वर्थ वर्तमान में सभी महिला गायकों से अधिक है।

नेहा कक्कर के बारे में तथ्य नेहा कक्कर का वेतन क्या है? नेहा कक्कर की मासिक आय क्या है? क्या नेहा कक्कड़ शादीशुदा है? नेहा कक्कर कहाँ रहती है?

नेहा कक्कर की नेट वर्थ

2021 तक, बॉलीवुड की सबसे अधिक मांग वाली महिला गायिका नेहा कक्कड़ की कुल संपत्ति $ 4.5 मिलियन है। जो कि भारतीय मुद्रा में लगभग 33 करोड़ के बराबर है। नेहा कक्कर ने एक गाने के लिए बड़े पैमाने पर 25 लाख रुपये लिए। उनकी वार्षिक आय और वेतन लगभग 5 करोड़ रुपये है। अनाथालय में नेहा कक्कड़ की अधिकांश संपत्ति दी गई है। नेहा कक्कर के भाई टोनी कक्कर भी गायकों की कतार में आ गए हैं। और उन्हें इस पेशे में काफी सफलता भी मिली है। नेहा कक्कड़ भी शो को होस्ट करके काफी पैसा कमाती हैं। जैसा कि नेहा इंडियन आइडल को जज करती हैं, नेहा कक्कड़ हर महीने 10 लाख रुपये की कमाई करती हैं।

नेहा कक्कर की कुल संपत्ति हर साल 35% बढ़ रही है। नेहा कक्कर की निवल संपत्ति पिछले वर्ष की तुलना में लगभग 10 करोड़ रुपये बढ़ी है। इसके अलावा नेहा कक्कड़ लाइव इवेंट भी करती हैं, जिसके लिए वह प्रति शो 5 लाख रुपये लेती हैं। नेहा कक्कर ने बॉलीवुड में अब तक लगभग 100 गाने दिए हैं। जो अपने आप में एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है।

नेहा कक्कर नेट वर्थ 2021 में

नेट वर्थ (2021)

$ 4.5 मिलियन

भारतीय रुपए में शुद्ध मूल्य

33 करोड़ रु

व्यवसाय

गायक

प्रति गीत आय

25 लाख +

मासिक आय

30 लाख +

सालाना तनख्वाह

5 करोड़ +

मनी फैक्टर

Youtube, T-Series, Ads, प्रचार

आखरी अपडेट

2021

नेहा कक्कर नेट वर्थ 2021

पिछले 5 वर्षों में नेहा कक्कर नेट वर्थ ग्रोथ

2020 में नेट वर्थ

$ 4.5 मिलियन

2020 में नेट वर्थ

$ 3.6 मिलियन

2019 में नेट वर्थ

$ 2 मिलियन

2018 में नेट वर्थ

$ 1.5 मिलियन

2017 में नेट वर्थ

$ 1 मिलियन

नेहा कक्कर का करियर

नेहा कक्कड़ ने अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल शो से की थी, जहाँ उन्हें एक कलाकार के रूप में देखा गया था। नेहा कक्कर का जीवन परेशानियों से भरा रहा है नेहा का जन्म एक छोटे शहर में हुआ था। नेहा कक्कर ने बचपन से कई कार्यक्रमों में भाग लिया है। नेहा कक्कड़ आस-पास के घरों में होने वाले कार्यक्रमों में भी अपनी प्रतिभा दिखाती थीं। इसके अलावा, नेहा कक्कर भजन कीर्तन के कार्यक्रमों ने भी उनकी पूरी प्रतिभा दिखाई। नेहा कक्कर ने 16 साल की उम्र में इंडियन आइडल शो में प्रवेश किया था। लेकिन बहुत जल्द नेहा कक्कड़ इस शो से बाहर हो गईं। फिर उन्हें कई फिल्मों में गाने का ऑफर मिला।

नेहा कक्कड़ को प्रसिद्धि तब मिली जब उन्होंने SRK Anthem (शाहरुख खान) गीत गाया। जो यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ। जिसके कारण नेहा कक्कड़ को पहचान मिली। इसके बाद नेहा को एक से बढ़कर एक ऑफर आने लगे और नेहा ने इन दोनों को हाथोंहाथ लिया। नेहा कक्कड़ 2021 में एक गाने के लिए 25 लाख रुपये से अधिक का शुल्क लेती हैं। इसका मतलब एक महिला गायक के लिए बहुत है।

नेहा कक्कर सोशल मीडिया अकाउंट और फॉलोअर्स

instagram

@NehaKakkar

40 मिलियन फॉलोअर्स

फेसबुक

नेहाकाकारऑफिशियल

14 मिलियन फॉलोअर्स

ट्विटर

@iamNehaKakkar

1 मिलियन फॉलोअर्स

टिक टॉक

एन / ए

एन / ए

Whatsapp

नहीं जानता

एन / ए

यूट्यूब

नेहा कक्कर

10 मिलियन सब्सक्राइबर

नेहा कक्कर पर्सनल लाइफ

पसंदीदा अभिनेता

सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान

पसंदीदा अभिनेत्री

दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट

पसंदीदा गायक (पुरुष)

अरिजीत सिंह, गुरु रंधावा

पसंदीदा गायिका (महिला)

लता मंगेशकर

पसंदीदा ऐप

instagram

प्रिय खेल

कैंडी क्रश

पसंदीदा खाना

दक्षिण भारतीय भोजन

पसंदीदा गाना

अरिजीत सिंह गाने

पसंदीदा खिलाड़ी

रोहित शर्मा

पसंदीदा फिल्म

नहीं जानता

पसंदीदा क्रिकेटर

रोहित शर्मा

पसंदीदा फुटबॉलर

रोनाल्डो

पसंदीदा कार्टून

डोरेमोन

पसंदीदा टीवी शो

द कपिल शर्मा शो

शौक

कॉमेडी, ट्रैवलिंग, लाइफ एन्जॉय

नेहा कक्कर परिवार, मामलों और अधिक जानकारी

कार्य

हिमांश कोहली

प्रेमी

एन / ए

सबसे अच्छा दोस्त

हिमांश कोहली, गुरु रंधावा

वैवाहिक स्थिति

अविवाहित

पति

अविवाहित

तलाक

अविवाहित

बच्चे

अविवाहित

पिता

ऋषिकेश कक्कड़

मां

नीती कक्कर

भइया

टोनी कक्कर

बहन

सोनू कक्कर

नेहा कक्कर कारें और बाइक संग्रह

नेहा कक्कर भारत की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली गायिकाओं में से एक है। जिसके कारण उन्होंने बॉलीवुड और यूट्यूब से करोड़ों रुपये कमाए हैं। नेहा कक्कर ने कई लग्जरी कारें भी खरीदी हैं। इनमें कई बड़े ब्रांडों जैसे ऑडी, मर्सिडीज बेंज, बीएमडब्ल्यू आदि के नाम शामिल हैं। नेहा कक्कर की कारों की पूरी सूची नीचे दी गई है।

ब्रांड

नमूना

कीमत

ऑडी

ऑडी Q7

80 लाख +

बीएमडब्ल्यू

बीएमडब्ल्यू 520 डी

70 लाख +

मर्सिडीज

मर्सिडीज जीएलई

1 करोड़ +

नेहा कक्कर के बारे में तथ्य

नेहा कक्कर का वेतन क्या है?

नेहा कक्कर का एक गीत का वेतन 25 लाख रुपये है। इसके अलावा नेहा कक्कड़ एक लाइव इवेंट के लिए 5 से 10 लाख रुपये लेती हैं। नेहा कक्कर का वार्षिक वेतन लगभग 5 करोड़ है।

नेहा कक्कर की मासिक आय क्या है?

नेहा कक्कर की औसत मासिक आय 30 से 40 लाख रुपये है। जिसे वह YouTube Instagram और बॉलीवुड से कमाती है।

क्या नेहा कक्कड़ शादीशुदा है?

नहीं, नेहा कक्कर ने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन उन्होंने 2021 में शादी करने का मन बना लिया था लेकिन कोरोना वायरस के कारण उन्हें यह सब रद्द करना पड़ा।

नेहा कक्कर कहाँ रहती है?

नेहा कक्कड़ ने मुंबई और दिल्ली दोनों जगह लग्जरी विला बनाए हैं। लेकिन फिलहाल वह दिल्ली में रहती हैं।

नेहा कक्कर अपने जीवन में खुश रही और लोगों का मनोरंजन करती रही, यही हम सभी की कामना है। नेहा कक्कर नेट वर्थ इस तरह से बढ़ती रहेगी और नेहा कक्कर अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल करेगी। अगर आपको पोस्ट पसंद आए तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Reply