Sushant Singh Rajput Death: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज जा सकती हैं जेल

नई दिल्लबिहार की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में शनिवार को एक याचिका दायर की गई है, जिसमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया गया है. मुजफ्फरपुर के पताही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार के समक्ष यह याचिका दायर की है, जिसपर 24 जून को सुनवाई होगी

पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में सीजेएम की अदालत के समक्ष दायर यह दूसरी याचिका है. वह 14 जून को मुंबई में अपने घर में फंदे पर लटके हुए मिले थे.

इस सप्ताह की शुरुआत में स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ने सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर के खिलाफ याचिका दायर की थी. ओझा ने आरोप लगाया था कि इन लोगों ने सुशांत के करियर में बाधाएं पैदा की थीं.

बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

S

Leave a Reply