नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे. उन्होंने बीते रविवार को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वह महज 34 साल के थे. सुशांत का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में किया गया. एक तरफ जहां सुशांत के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमें हैं तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जमकर क्लास ले रहे हैं.

दरअसल, इस वक्त सोशल मीडिया पर करण जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ का एक वीडियो क्लीप काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं. इस क्लीप में करण एक्ट्रेस आलिया से यह प्रशन पूछते नजर आ रहे हैं कि सुसांत सिंह राजपूत, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में वह किसे मारना (Kill) चाहेंगी, किससे शादी करना चाहेंगी और किससे हूकअप करना चाहेंगी. इसके जवाब में आलिया कहती हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी, सुशांत सिंह राजपूत को मारना चाहेंगी और रणवीर सिंह से हुकअप करना चाहेंगी. अब इसी वीडियो को लेकर लोग ट्विटर पर करण और आलिया को फेक बता रहे हैं और दोनों पर जंकर अपना गुस्सा भी निकाल रहे हैं. आइए, देखते हैं लोगों का ट्वीट-

बता दें, सोमवार को मुंबई के विले पार्ले में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार में तेज बारिश में भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाले एक्टर और दोस्त उन्हें अंतिम विदा देने पहुंचे थे, जिसमें रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply